Gurugram News Network

दिल्ली एनसीआरदेशशहरहरियाणा

Gurugram में फिर अवैध कॉलोनियों के खिलाफ निकला Bulldozer, जमकर हुई तोड़फोड़

Gurugram News Network – गुरुग्राम में अवैध कॉलोनियों को ध्वस्त करने के लिए एक बार फिर से बुलडोज़र बाहर निकल आया है । डिस्ट्रिक्ट टाउन एंड कंट्री प्लानिंग इन्फोर्समेंट की टीम ने आज गुरुग्राम में कई जगहों पर अवैध निर्माणों, अवैध कॉलोनियों में तोड़फोड़ की है । पूरी कार्रवाई के दौरान किसी भी तरह के विरोध से निपटने के लिए गुरुग्राम पुलिस की फोर्स भी मौके पर मौजूद रही ।

Demolition Drive IN Gurugram

गुरुग्राम के डीटीपीई अमित मधोलिया ने जानकारी दी है कि गुरुग्राम में किसी भी तरह का अवैध निर्माण सहन नहीं किया जाएगा । इसीलिए गुरुग्राम के भोंडसी, महेन्द्रवाड़ा और सेक्टर 68 में अवैध निर्माणों के खिलाफ बुधवार को जबरदस्त कार्रवाई की गई है । आज सुबह ही डीटीपीई अपने तोड़फोड़ दस्ते के साथ सबसे पहले गुरुग्राम के भोंडसी इलाके में पहुंचे जहां पर बड़े पैमाने पर अवैध निर्माणों पर बुलडोज़र चलाया गया ।

Demolition Drive IN Gurugram

डीटीपीई के तोड़फोड़ दस्ते ने आज गुरुग्राम के भोंडसी, महेन्द्रवाड़ा, BSF के सामने कॉलोनी में और सेक्टर 68 इलाके में करीब 12 एकड़ मे विकसित की जा रही अवैध कॉलोनियों को ध्वस्त किया । इस दौरान भारी पुलिस बल भी तैनात रहा । तोड़फोड़ के दौरान सभी इलाकों में करीब 38 डीपीसी स्तर के अवैध निर्माणों को ध्वस्त किया गया, 4 बाउंडरी वॉल तोड़ गईं, 2 निर्माणाधीन मकान तोड़े गए और 10 अवैध दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई ।

Demolition Drive IN Gurugram

एक अवैध कॉलोनी सेक्टर 68 में लेमन ट्री होटल के पीछे ध्वस्त की गई तो वहीं सोहना रोड़ पर बीएसएफ कैंप के सामने भी एक अवैध कॉलोनी में तोड़फोड़ की गई है । डीटीपीई अमित मधोलिया ने कहा कि आगे भी आने वाले समय में अवैध निर्माणों के खिलाफ इसी तरह कार्रवाई जारी रहेगी । साथ ही अगर कोई इन तोड़फोड़ के बावजूद अवैध निर्माण करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी ।

Demolition Drive IN Gurugram

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker