Gurugram News Network

शहर

किसी को अपना मोबाइल देने से पहले देखें यह खबर

Gurugram News Network- यदि आप भी अपना मोबाइल किसी अनजान व्यक्ति को बात करने के लिए देते हैं तो सावधान हो जाइए। ऐसा न हो कि वह बात करने के बहाने आपका मोबाइल लेकर भाग जाए और वापस करने के नाम पर आपको ब्लैकमेल करने लगे। ऐसा ही एक मामला राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में सामने आया है। सिक्योरिटी गार्ड का मोबाइल लेकर एक युवक भाग गया। वापस करने के नाम पर 50 हजार रुपए की रंगदारी मांगी। ऐसा न करने पर उसकी निजी फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से अलवर राजस्थान निवासी अक्षय कुमार ने बताया कि वह राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र की एक कंपनी में सुरक्षाकर्मी है। ड्यूटी के बाद वह इसी कंपनी में ही सो जाता है। पिछले दिनों जब वह ड्यूटी पर था तो एक युवक आया और उसने एक व्यक्ति को फोन करने के लिए मदद मांगी। मदद मांगने पर सिक्योरिटी गार्ड ने उसे अपना मोबाइल दे दिया ताकि वह बात कर सके। मोबाइल पर बात करने के बहाने युवक उसका मोबाइल लेकर भाग गया। इस पर सिक्योरिटी गार्ड ने अपने नंबर पर फोन कर मोबाइल वापस किए जाने की बात कही। आरोप है कि पहले तो वह युवक जल्द ही मोबाइल वापस करने की बात करता रहा, लेकिन बाद में वह मोबाइल देने के नाम पर 50 हजार रुपए की मांग करने लगा।

 

अक्षय ने पुलिस को बताया कि आरोपी रुपए न मिलने पर उसके मोबाइल में मौजूद उसकी निजी फोटो व वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। जांच अधिकारी कांस्टेबल अशोक कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker