Gurugram News Network

अपराध

कॉल करने के लिए कोई मांगे मोबाइल तो रहे सावधान

Gurugram News Network – अगर आपसे कोई व्यक्ति कॉल करने के लिए मोबाइल मांगता है तो सावधान हो जाइए। यह कोई लूटपाट गिरोह का सदस्य हो सकता है जो बहाने से मोबाइल लेकर आप को लूटने का प्रयास करें। ऐसा ही एक मामला बिलासपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है जहां ई-कॉमर्स कंपनी के कर्मचारी के साथ एक युवक ने कॉल करने के लिए मोबाइल मांग कर लूट का प्रयास किया। कंपनी कर्मचारी ने हिम्मत दिखाते हुए शोर मचा दिया और आरोपियों को मौके से ही दबोच लिया। लोगों ने तीनों आरोपियों की जमकर धुनाई भी की। सूचना मिलते ही बिलासपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

पुलिस को दी शिकायत में मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले विपिन कुमार ने बताया कि वह बिनौला में किराए पर रहते हैं और ई-कॉमर्स कंपनी मिंत्रा में नौकरी करते हैं। 8 फरवरी की रात को वह कंपनी के गेट के बाहर बैठे हुए थे और अपने घर पर फोन कर रहे थे कि इसी दौरान बाइक पर तीन युवक आए जिनमें से एक युवक ने कॉल करने के लिए मदद मांगी। विपिन के मना करने के बाद युवक ने लाउड स्पीकर ऑन कर बात कराने के लिए रिक्वेस्ट की।

 

विपिन ने पुलिस को बताया कि मना करने के बाद बाइक पर बैठे दोनों युवक नीचे उतर आए और उसे पकड़ लिया। तीनों ने मिलकर उनसे मारपीट करते हुए मोबाइल छीन लिया और भागने का प्रयास करने लगे। विपिन ने शोर मचा दिया और एक युवक को मौके पर ही पकड़ते हुए अन्य कंपनी कर्मचारियों को बुलवा लिया जिसके बाद कंपनी कर्मचारियों का सिक्योरिटी गार्ड ने मिलकर तीनों आरोपियों को मौके पर ही काबू कर लिया और उनकी जमकर धुलाई कर दी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया जिनकी पहचान पटौदी के गांव ऊंचा माजरा निवासी जतिन ध्रुव वह गांव बास पदम का निवासी धर्मेंद्र के रूप में हुई। आरोपी द्वारा जिस बाइक से वारदात को अंजाम दिया जा रहा था उसका नंबर प्लेट हटाया हुआ था। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker