Gurugram News Network

अपराधदिल्ली एनसीआरशहर

ATM में दिक्कत आने का हेल्पलाइन नंबर पर फोन करने वाले रहे सावधान

Gurugram News Network – यदि आप एटीएम से कैश निकालने जाते हैं और वहां आपके कार्ड में कोई दिक्कत आ जाती है तो यहां लिखे हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करने से पहले यह खबर जरूर पढ़ ले। ऐसा ना हो कि हेल्पलाइन नंबर किसी ठग का हो। जो आपकी मदद के नाम पर आपके बैंक खाते को ही खाली कर दे। ऐसा ही एक मामला सेक्टर 9 थाना पुलिस ने दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में हीरा नगर निवासी ललित कुमार ने बताया कि वह बजाज मोटर्स में कार्यरत हैं। सोमवार शाम को उन्हें कैश की जरूरत थी तो वह बसई चौक स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में रुपए निकालने के लिए गए थे। ट्रांजैक्शन के दौरान उनका कार्ड एटीएम मशीन में फस गया। यहां पर्ची पर लिखे एक हेल्प लाइन नंबर पर जब उन्होंने फोन किया तो उसकी मदद के नाम पर एक व्यक्ति ने उसे पास ही स्थित दूसरे एटीएम में बुलवा लिया।

ललित ने पुलिस को बताया कि जब वह दूसरे एटीएम में गया तो वहां कोई नहीं मिला जिस पर मैं वापस आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में आ गया। वहां देखा तो उसका कार्ड नहीं था और उसके बैंक खाते से 70 हजार रुपए निकल गए थे। इस पर उसने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया।

2 महिलाओं ने किया एटीएम चोरी का प्रयास

सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में आशुतोष रंजन ने बताया कि गया सेक्टर 71 में रहते हैं और बैंक ऑफ महाराष्ट्र सेक्टर 15 में बतौर मैनेजर तैनात हैं। 12/13 सितंबर की रात को 2 महिलाओं ने बैंक के एटीएम में प्रवेश कर मशीन से कैश चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन मशीन में लगे अलार्म बजने के कारण दोनों महिलाएं डर गई और मौके से भाग गई। 13 सितंबर की सुबह जब वह बैंक आए और सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो पूरे घटनाक्रम का खुलासा हुआ जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker