Gurugram News Network

शहरहरियाणा

सावधान ! दिल्ली जयपुर एक्सप्रेसवे पर हो सकता है बवाल

Gurugram News Network – अगर आप गुरुग्राम से जयपुर के बीच सफर करते हैं तो सावधान हो जाइए। ऐसा न हो कि यह सफर आपके लिए सिरदर्द बन जाए और आपको घंटों तक जाम में फंसे रहने को मजबूर होना पड़े। सेना में अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर धरने पर बैठे यादव समाज के लोगों ने 18 दिसंबर को खेड़की दौला टोल पर जाम लगाकर आंदोलन की चेतावनी दी है। वाहन चालक जाम में न फंसे इसको लेकर ट्रैफिक पुलिस द्वारा एडवाइजरी जारी की गई है। इसके तहत ट्रैफिक रूट को डायवर्ट किया गया है।

ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों की माने तो अहीर रेजिमेंट की मांग को लेकर खेड़की दौला टोल को जाम किए जाने की चेतावनी दी गई है। ऐसे में गुरुग्राम और दिल्ली से जाने वाले वाहनों को उद्योग विहार व राजीव चौक से ही डायवर्ट किया गया है। दिल्ली से आने वाले वाहनों को उद्योग विहार से ही डायवर्ट करते हुए गोल्फ कोर्स रोड, गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड होते हुए खेड़की दौला टोल के दूसरी ओर निकाला जाएगा। वही गुरुग्राम के अंदर से जयपुर की तरफ सफर करने वाले वाहनों को सोहना रोड होते हुए SPR रोड व KMP के जरिए खेड़की दौला टोल के दूसरी तरफ वह मानेसर भेजा जाएगा। इसके अलावा पुराने शहर से जयपुर की तरफ जाने वाले वाहनों को पटौदी रोड के रास्ते उनके गंतव्य तक भेजा जाएगा।

इसी तरह जयपुर की तरफ से गुरुग्राम से दिल्ली के लिए आने वाले वाहनों को KMP के जरिए राजीव चौक होते हुए गुरुग्राम में दिल्ली के लिए भेजा जाएगा। इसके अलावा खेड़की दौला टोल के पास से रामपुरा फ्लाईओवर के नीचे से यू टर्न लेते हुए वाहनों को SPR के रास्ते गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड की तरफ भेजा जाएगा। दिल्ली जाने वाले वाहन गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड होते हुए गोल्फ कोर्स रोड से उद्योग विहार के रास्ते दिल्ली जा सकते हैं। इसके अलावा वाटिका चौक से सोहना रोड के रास्ते राजीव चौक होते हुए गुरुग्राम में दिल्ली के लिए वाहनों का आवागमन जारी रहेगा।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker