Gurugram News Network

अपराध

पुलिस की नाक के नीचे से ATM लूट

Gurugram News Network- गांव धनकोट में ATM लूटने आए बदमाश पुलिस की नाक के नीचे से नकदी लेकर फरार हो गए। हैरत की बात यह है कि पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी का करीब साढे 7 किमी तक पीछा किया और आरोपियों की गाड़ी को टक्कर भी मारी, लेकिन आरोपी गांव कालियावास पहुंचने के बाद भी पुलिस को चकमा देकर मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। इस मामले में अब पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है।

शुक्रवार देर रात करीब दो बजे धनकोट चौकी पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान उन्हें एक्सिस बैंक का शटर टूटा दिखा, जिस पर पुलिस ने देखा की ATM मशीन को गैस कटर से काटा गया है। पुलिस को I-20 गाडी दिखाई दी जिसका पुलिस ने पीछा करना शुरू कर दिया। गाड़ी को रुकवाने के लिए उन्होंने प्रयास किया, लेकिन बदमाश नहीं रुके। PCR में मौजूद ASI गुलाब सिंह ने I-20 गाड़ी को टक्कर मार दी जिसके कारण बदमाशों की गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी रोड़ के बीच डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि गाड़ी डिवाइर से टकराने के बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई।

ASI गुलाब सिंह ने बताया कि इस घटना की सूचना उन्होंने आसपास क्षेत्र की चौकी व थाना पुलिस को देकर नाकाबंदी करवा दी। कुछ ही देर में गाड़ी गांव माकडोला चुंगी पर पहुंची जहां पुलिस ने बेरिकेड लगाकर रोड बंद किया हुआ था। इस पर आरोपियों ने पुलिस बेरिकेड को टक्कर मार दी और गाड़ी भगा ली। इस पर पुलिस की गई गाड़ियां आरोपियों के पीछे लग गई और धनकोट से करीब साढ़े 7 किमी दूर गांव कालियावास में आरोपियों की गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया। बदमाशों ने स्वयं को चारों तरफ से घिरा देखकर गाड़ी को मौके पर छोड़ दिया और लूटे गए रुपए लेकर खेतों के रास्ते फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी को कब्जे में ले लिया। गाड़ी पर टैपरेरी रजिस्ट्रेशन नंबर लगा हुआ है। घटना की सूचना पुलिस ने बैंक अधिकारियों को भेजकर ATM मशीन में मौजूद रुपयों की जानकारी मांगी गई है। मौके से पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ली है। हैरत की बात यह है कि थाने से 300 मीटर दूर हुई वारदात ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा दिए हैं। इसके अलावा पुलिस द्वारा घेरे जाने के बावजूद भी आरोपियों का फरार होना भी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहा है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker