Gurugram News Network

अपराधशहर

गाली देने से मना किया तो पीटकर किया घायल, अस्पताल पहुंचकर स्कूटी का टायर फाड़ा

Gurugram News Network – गाली देने से रोकने पर दो बदमाशों द्वारा युवक को पीट-पीटकर घायल करने का मामला सामने आया है। आरोपियों का इससे भी दिल नहीं भरा तो जब पीड़ित अपना इलाज कराने अस्पताल पहुंचा तो आरोपियों ने उसकी स्कूटी के टायर को भी फाड़ दिया। इसकी शिकायत मिलते ही बजघेड़ा थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल के बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को दिए बयान में सूरज वर्मा ने बताया कि वह मूल रूप से सिद्धार्थ नगर यूपी का रहने वाला है और वर्तमान में न्यू पालम विहार में रहता है। 21 अगस्त की शाम को वह अपना मोबाइल रीचार्ज कराने के लिए बजघेड़ा चौक पर गया था। यहां एम के कम्युनिकेशन पर वह अपना मोबाइल रीचार्ज करा रहा था तो आकाश व लवकुश नामक दो युवक आए जो उससे गाली गलौज करने लगे। मना करने पर आरोपियों ने उससे मारपीट शुरू कर दी।

 इस घटना के दौरान दुकानदार एकत्र हो गए जिन्होंने उसे बचाया। इसके बाद वह अपना इलाज कराने क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में चला गया। यहां वह अस्पताल में जा रहा था कि दोनों एक बार फिर आ गए जिन्होंने उसकी स्कूटी के टायर में सुआ मारना शुरू कर दिया। सुआ लगने से उसकी स्कूटी का टायर पूरी तरह से फट गया। वारदात के बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker