कोरोना वायरस

सावधान ! कोरोना का बढा ख़तरा, एक दिन में आए 48 कोरोना केस

Gurugram News Network – ओमीक्रोन के खतरे के बीच गुरुग्राम में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढने लगे हैं । शुक्रवार को भी गुरुग्राम में कोरोना बम फूटा है । आज गुरुग्राम में कोरोना के 48 मामले में आए हैं जो कि पिछले कई महीनों में आए अब तक के सबसे ज्यादा मामले हैं । एक दिन में गुरुग्राम में 13 कोरोना मरीज़ ठीक हुए है । राहत की बात ये है कि आज गुरुग्राम में किसी कोरोना मरीज़ की मौत नहीं हुई है ।

 

एक दिन में आए 48 कोरोना के मामलों के बाद से गुरुग्राम में एक्टिव मरीजो की संख्या बढकर 174 हो गई है जिनमें से मात्र 4 कोरोना मरीज़ ही अस्पताल में भर्ती है जबकि 170 कोरोना मरीज़ होम आइसोलेशन में हैं । गुरुग्राम में अब तक कुल 927 कोरोना मरीज़ों की मौत हो चुकी है ।

 

अब गुरुग्राम में कोरोना का आंकड़ा बढकर 1,82,087 हो गया है जिनमें से 1,80,986 कोरोना मरीज़ ठीक हो चुके हैं । शुक्रवार को गुरुग्राम में 5,032 व्यक्तियों के कोरोना सैंपल लिए गए जिनमें से 4,308 लोगों के RT-PCR जबकि 724 लोगों के रैपिड एंटिजन टेस्ट किए गए । सरकारी आंकड़ों के अनुसार गुरुग्राम मे 2,989 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है ।

 

गुरुग्राम में शुक्रवार को 3,609 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ लगाई गई जबकि 9,771 लोगों ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ ली । गुरुग्राम में अब तक 41,66,436 वैक्सीन डोज़ दी जा चुकी है ।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker