Gurugram News Network

शहरहरियाणा

होली पर 5 हजार पुलिसकर्मी करेंगे शहर की सुरक्षा

Gurugram News Network – होली पर हुडदंगियों से निपटने के लिए पुलिस ने पुख्ता तैयारी कर ली है। 5 हजार से ज्यादा जवानों को ड्यूटी पर लगाया गया है। शहर में अलग अलग स्थानों पर 65 अतिरिक्त नाके भी लगाए जायेंगे।


पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि कुछ असामाजिक व शरारती प्रवृति के लोगों द्वारा लङाई-झगडा करने व नशीले पदार्थों का प्रयोग करके शान्ति भंग करने संभावना बनी रहती है। इसको मध्यनजर रखते हुए पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने यह आदेश दिए हैं।

उन्होंने बताया कि इस अवसर पर शान्ति व सुरक्षा बनाए रखने के लिए पहले 65 अतिरिक्त पुलिस नाके लाए गए हैं। गाड़ी/बाइक आदि पर सवार होकर हुड़दंग करके शान्ति भंग करने वालों के विरुद्ध गुरूग्राम पुलिस द्वारा नियमानुसार सख्त कार्यवाही की जाएगी। भीड़भाड़ वाले इलाकों में गस्त के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। यातायात को सुचारु रुप से चलाने के लिए समुचित संख्या में यातायात पुलिसकर्मियों को नियुक्त किया गया है। गुरुग्राम में संवेदनशील क्षेत्रों को चिन्हित करके समुचित संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

इसके अतिरिक्त सिनेमा हाल, माल्स, बस स्टैन्ड व रेवले स्टेशन इत्यादि पर विशेष दिशा-निर्देशों के साथ पुलिस बल तैनात किया गया है। होली दहन के स्थानों पर भी समुचित संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए है। तेज गति व नशे की हालत में वाहन चलाने वालों व कानून व्यवस्था भंग करने वालों पर भी पुलिस की पैनी नजर रहेगी। सभी थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी व अपराध शाखा प्रभारी भी नियमित रुप से अपनी पुलिस टीमों के साथ गस्त करेंगे।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker