Gurugram News Network

शहर

गुड़गांव में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका

गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क – गुडगांव विधानसभा में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका जल्द ही लगने वाला है । गुड़गांव विधानसभा में नगर निगम पार्षद सीमा पाहुजा जल्द ही कांग्रेस को छोड़ बीजेपी में शामिल होने वाली हैं । सूत्रों ने जानकारी दी है कि सीमा पाहुजा कांग्रेस आलाकमान से नाराज़ चल रही हैं ।

इस बार विधानसभा चुनावों में सीमा को गुड़गांव विधानसभा से टिकट नहीं दी गई जिसके चलते सीमा ने पहले ही बागी तेवर दिखा दिए थे और निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल कर दिया था लेकिन कांग्रेस आलाकमान के दबाव के चलते सीमा पाहुजा ने 7 अक्टूबर को आखिरी समय में अपना नामांकन वापिस ले लिया । लेकिन नामांकन वापिस लेने के बाद हमारे विश्वस्त सूत्रों ने जानकारी दी है कि सीमा पाहुजा अब जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगी ।

 

 

ऐसे में यदि सीमा पाहुजा बीजेपी में शामिल होंगी तो कांग्रेस को गुड़गांव विधानसभा में बड़ा झटका लगेगा क्योंकि सीमा पाहुजा गुड़गांव विधानसभा में पंजाबी वोटर्स पर अच्छा खासा प्रभाव रखती है । अगर सीमा बीजेपी में चली जाती है तो गुड़गांव विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी सुखबीर कटारिया के लिए मुसीबत पैदा हो सकती है ।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker