Gurugram News Network

अपराध

गुरुग्राम में शादी समारोह में बाराती को बदमाशों ने पीटा

Gurugram News Network- सेक्टर-40 थाना एरिया में एक शादी समारोह में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुछ बदमाशों ने समारोह में शामिल होकर एक बाराती को बुरी तरह से पीटा। आरोपियों ने बाराती को पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, साउथ सिटी-2 निवासी आकाश ठाकरान ने बताया कि वह 20 जनवरी की रात को सेक्टर-46 कम्युनिटी सेंटर में आयोजित शादी समारोह में गया था। शादी समारोह में बारातियों के साथ जब वह एन्जवॉय कर रहा था तो अचानक वहां झाड़सा निवासी नितिन कौशिक, सोनू महलावत, अरुण, टौली समेत करीब 4 अन्य लडके आ गए जिन्होंने उससे मारपीट शुरू कर दी।

उसने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे बुरी तरह से पीटा। उसके सिर पर बोतल मार दी। इस बीच समारोह में शामिल हुए अन्य बारातियों ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी नहीं माने। आरोप है कि नितिन ने उसे पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। आकाश ने पुलिस को बताया कि उसका पहले नितिन से झगड़ा हुआ था जिसके कारण वह रंजिश रखे हुए है। इससे खफा होकर उसने वारदात को अंजाम दिया है।

वहीं, मामले की जांच कर रहे हैड कांस्टेबल श्रीकृष्ण ने मामले में चुपी साध ली है। अतिरिक्त थाना प्रभारी का कहना है कि पूरा घटनाक्रम कैमरे में कैद हुआ है। जिसकी फुटेज कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker