Gurugram News Network

शहरहरियाणा

आप भी करते हो खाने का ऑर्डर कैंसिल तो रहो सावधान

Gurugram News Network – यदि आप भी दोस्तों के साथ एन्जॉय करने के लिए ढाबे पर जाते हो और खाना आने में देरी होने पर ऑर्डर कैंसिल करते हो तो सावधान हो जाओ। ऑर्डर कैंसिल करना आपके लिए जानलेवा हो सकता है। ऐसा न हो कि ढाबा संचालक अपने साथियों के साथ मिलकर आपसे मारपीट करे। ऐसा ही एक मामला डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस ने दर्ज किया है।


पुलिस को दी शिकायत में धनवापुर के रहने वाले अमन दहिया ने बताया कि वह अपने दोस्तों राकेश व आकाश समेत चाचा नितिन दहिया के साथ डीएलएफ फेज-2 के मुकेश ढाबा पर खाना खाने गए थे। खाना खाने के लिए उन्होंने ऑर्डर किया, लेकिन काफी देर तक जब ऑर्डर नहीं आया तो उन्होंने ढाबा मैनेजर से ऑर्डर कैंसिल करने के लिए कहा। इस बात पर उनकी बहस हो गई और वह ढाबे से चले गए। रास्ते में उन्हें आकाश का मोबाइल नहीं मिला। इस पर उन्होंने आकाश के नंबर पर फोन किया तो पता लगा कि मोबाइल ढाबे पर रह गया है और ढाबा मैनेजर ने उन्हें फोन वापस देने के लिए बुला लिया।

 आरोप है कि जब ढाबे पर पहुंचे तो सभी गाड़ी में बैठे रहे आकाश फोन लेने के लिए ढाबे में गया तो मैनेजर ने अपने करीब 15 साथियों के साथ उस पर हमला कर दिया। मारपीट होते देख जब अमन, राकेश गाड़ी से नीचे उतरे तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर दिया। आरोप है कि उन्होंने मारपीट करने के साथ ही उनके आईफोन तोड़ दिए और उन्हें घायल कर दिया। यहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव करते हुए उन्हें बचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker