Gurugram News Network

अपराध

मदद मांगने के बहाने महिला से लूट

Gurugram News Network – कहते हैं हर किसी की मदद करना अच्छा होता है लेकिन अच्छाई का कार्य लूट का जरिया बन गया है। ऐसा ही एक मामला न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र में सामने आया है जहां एक महिला व उसके साथी द्वारा बुजुर्ग महिला से मदद लेने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर लूट करने की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने बुजुर्ग महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस को दी शिकायत में बुजुर्ग महिला रमा नागपाल ने बताया कि वह सुभाष नगर में रहती हैं। 8 फरवरी को उनके घर उनकी ननद आई हुई थी। शाम को वह उसे ऑटो में बैठाने के लिए शिव मूर्ति चौक पर गई थी। ऑटो में उसे बैठाने के बाद जब वह वापस लौट रही थी तो करीब 18 साल की एक नवविवाहित युवती ने उन्हें रोक लिया और उनसे मदद मांगी। युवती ने उन्हें कैश दिखाते हुए कहा कि वह इस केस को बैंक में जमा कराना चाहती है लेकिन उसे बैंक में पैसे जमा कराने नहीं आते।

 

 इसी दौरान उसका कथित पति भी आ गया और दोनों ने महिला को अपनी मदद किए जाने की काफी मिन्नते की जिसके बाद महिला उनकी मदद के लिए तैयार हो गई। रामा नागपाल ने पुलिस को बताया कि दोनों उन्हें मदद के लिए बैंक की तरफ ले जाने लगे और पास सुनसान गली में ले जाकर उनसे सोने के कंगन उतरवा लिए और मौके से फरार हो गए। इसकी शिकायत उन्होंने न्यू कॉलोनी थाना पुलिस को देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker