Gurugram News Network

अपराधशहर

महिला को कार में बैठाकर लूट लिए गहने व नकदी

Gurugram News Network – लिफ्ट देने के बहाने महिला को कैब में बैठाकर गहने व नकदी लूटने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने चेकिंग के नाम पर महिला का बैग ले लिया और उसमें से गहने व नकदी गायब कर दी। महिला ने इसकी शिकायत फर्रूखनगर थाना पुलिस को देकर केस दर्ज कराया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव पेलपा की रहने वाली सुमित्रा देवी ने बताया कि वह 14 मार्च को अपने भाई के घर पटौदी जा रही थी। वह एक वैगनआर गाड़ी में बैठी जिसमें दो युवक बैठे हुए थे। पटौदी पहुंचने पर दोनों युवकों ने महिला से चेकिंग के नाम पर बैग ले लिया। पहले महिला ने मना किया लेकिन बाद में आरोपियों ने उनसे बैग, गहने व नकदी ले ली और दूसरा बैग दे दिया। आरोपियों ने महिला को झांसे में लेते हुए कहा कि यह आप संभाल लो इसमें गहने व नकदी है। 

बाद में आरोपियों ने महिला को उसका बैग भी दे दिया और कैब से उतार दिया। बाद में महिला ने जब बैग खोलकर देखा तो उसमें 100 रुपए व एक दर्जन केले थे। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसकी सोने की चेन, कुंडल, अंगूठी व 11 हजार रुपए नकद ले लिए और फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker