Gurugram News Network

शहर

गुरुग्राम के इस एरिया में नहीं आएगा 24 घंटे तक पानी, कर लें पहले ही इंतजाम

Gurugram News Network- गुरुग्राम के 5 लाख से ज्यादा लोगों को एक बार फिर पेयजल किल्लत का सामना करना पड़ेगा। गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की तरफ से नई पाइपलाइन का कनेक्शन किए जाने के लिए 24 घंटे तक पानी की आपूर्ति ठप की जाएगी। अधिकारियों द्वारा 9 मई की सुबह 9 बजे काम शुरू किया जाएगा, जो 10 मई की सुबह 9 बजे तक पूरा होगा। इसके बाद पेयजल आपूर्ति सुचारू हो जाएगी। जीएमडीए अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि वह पहले ही पानी का इंतजाम कर लें ताकि उन्हें परेशानी का सामना न करना पड़े।

जीएमडीए अधिकारियों के मुताबिक, सिगनेचर टावर स्लीप रोड के पास 700 एमएम की नई पाइपलाइन डाली गई है। इस पाइपलाइन का मुख्य लाइन में कनेक्शन किया जाना है। कार्य शुरू करने के लिए बसई व चंदू वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से सेक्टर-16 बूस्टिंग स्टेशन के लिए पेयजल आपूर्ति बंद की जाएगी। इस आपूर्ति के बंद होने से सेक्टर- 16, 17,18,19, 20, 27, 28, 29, 43, DLF I, II और IV, सुशांत लोक फेज- I और II, साउथ सिटी-1, उद्योग विहार फेज- I,II,III,IV और V, MG रोड, सूर्य विहार, सरहौल गांव, चकरपुर, सैनीखेड़ा व आसपास के एरिया में पेयजल की किल्लत होगी। अधिकारियों के मुताबिक, एक अनुमान के अनुसार इन एरिया में करीब 5 लाख लोग रहते हैं जो प्रभावित होंगे।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker