Gurugram News Network

शहर

जरा संभलकर करें पेयजल का इस्तेमाल, इस दिन नहीं मिलेगा पानी

Gurugram News Network- गुरुग्राम के 7 लाख से ज्यादा लोगों को पेयजल किल्लत का सामना करना पड़ेगा। गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की तरफ से सेक्टर-51 बूस्टिंग स्टेशन को जाने वाली पाइप लाइन पर स्लाइस वाल्व लगाने का कार्य किया जाएगा। इसके कारण 10 घंटे तक पेयजल आपूर्ति ठप की जाएगी। अधिकारियों द्वारा 18 मई की सुबह 9 बजे काम शुरू किया जाएगा, जो शाम करीब सात बजे तक पूरा होगा। इसके बाद पेयजल आपूर्ति सुचारू हो जाएगी। जीएमडीए अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि वह पहले ही पानी का इंतजाम कर लें ताकि उन्हें परेशानी का सामना न करना पड़े।

 

जीएमडीए अधिकारियों के मुताबिक, सेक्टर-43-44 आरडी सिटी चौक के पास मुख्य लाइन पर स्लाइस वाल्व लगाया जाएगा। यह लाइन सेक्टर-51 बूस्टिंग स्टेशन को जाती है। कार्य के कारण चंदू वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से सेक्टर-51 बूस्टिंग स्टेशन की लाइन में पेयजल आपूर्ति बंद की जाएगी। पेयजल आपूर्ति के बंद होने से सेक्टर- 34, 37 सी और डी, सेक्टर-42 से 67, सेक्टर-69 से 74, डीएलएफ फेज-5, फेज-1 (डी ब्लॉक), मोहम्मदपुर झाड़सा व आसपास के एरिया में पेयजल की किल्लत होगी। 

अधिकारियों के मुताबिक, एक अनुमान के अनुसार इन एरिया में करीब 7 लाख लोग रहते हैं जो प्रभावित होंगे। हालांकि यह कार्य 10 घंटे में ही पूरा कर लिया जाएगा जिसके कारण इस क्षेत्र में लोगों को ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker