Gurugram News Network

अपराध

सावधान! शहर में शातिर ठग करते हैं मदद के नाम पर ठगी

Gurugram News Network – एटीमए मशीन से रुपए निकालने के दौरान मदद लेने वाले सावधान हो जाओ। शहर में मदद करने वालों के भेष में शातिर ठग घूम रहे हैं। यह लोग आपको धोखा देकर आपके बैंक अकाउंट को खाली कर देंगे। ऐसे ही दो मामले शहर थाना पुलिस ने दर्ज किए हैं। सदर बाजार में मदद के नाम पर ठगों ने दो लोगों के बैंक खाते को खाली कर दिया।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से ओडिशा निवासी सुनीता ने बताया कि वह सेक्टर-48 की एक सोसाइटी में रहती हैं। शुक्रवार को वह सदर बाजार में खरीददारी के लिए आई थी। इस दौरान उन्हें रुपयों की जरूरत पड़ी तो वह बाजार में ही स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में गई। यहां रुपए निकालने में दिक्कत हो रही थी। इस दौरान एक व्यक्ति ने उनकी मदद करने का बहाना किया और उनका एटीएम कार्ड बदल दिया। मौका पाकर ठग ने उनके बैंक खाते से करीब 60 हजार रुपए निकाल लिए।

 

वहीं, रोशनपुरा निवासी सुरेंद्र पाठक के साथ भी इसी तरह की ठगी हुई है। वह सदर बाजार गए थे। यहां एटीएम मशीन से रुपए निकालने में दिक्कत हो रही थी। तभी एक युवक ने मदद के नाम पर उनका एटीएम कार्ड बदल लिया और खाते से करीब 40 हजार रुपए निकाल लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker