Gurugram News Network

अपराध

Bumble ऐप से दोस्ती कर युवक को हनीट्रैप में फंसाया, केस दर्ज

Gurugram News Network- यदि आप भी किसी डेटिंग ऐप के जरिए किसी युवती से दोस्ती कर रहे हो तो सावधान हो जाओ। ऐसा न हो कि यह दोस्ती आपको भारी पड़ जाए। महिला दोस्त आपको हनीट्रैप में फंसा ले और आपसे रुपयों की मांग करने लगे जाए। ऐसा ही एक मामला फर्रूखनगर थाना पुलिस ने दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली के एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी दोस्ती Bumble डेटिंग ऐप के जरिए एक युवती से हुई थी। युवती ने खुद को फर्रूखनगर का रहने वाला बताया और 15 मई को युवक को मिलने के लिए राधे स्वीट्स के पास बुलाया जहां से दोनों एक होटल में चले गए। होटल में दोनों ने बीयर पी जिसके बाद दोनों एक दूसरे के नजदीक आने लगे। अचानक युवती ने युवक से 50 हजार रुपए की मांग की। रुपए न देने पर उसने रेप केस में फंसाने की धमकी दी। युवती ने उसे बताया कि उसने ट्रैप में फंसाने के लिए ही युवक से दोस्ती की थी।किसी तरह वह उसने युवती को यह रुपए कुछ समय बाद देने की बात कह दी और उसे अपने साथ होटल से ले आया और जहां से उसे पिकअप किया था वहीं छोड़ दिया। 

इसके बाद उसे फर्रूखनगर थाने से फोन आया और बताया कि उसके खिलाफ युवती ने रेप के प्रयास की शिकायत दी है। इस पर उन्होंने थाने की महिला एएसआई मुनेश देवी को पूरी बात बताई जिसके बाद मुनेश देवी ने उसे मिलने के लिए राजीव चौक पर बुलाया जहां पीड़ित ने एएसआई को पूरी बात बताई।आरोप है कि पीड़ित युवक के पास उसके बाद दिल्ली के द्वारका कोर्ट के एक एडवोकेट का फोन आया जिसने इस मामले को सेटल करने के नाम पर पांच लाख रुपए की मांग की। यह बात उसने एएसआई मुनेश देवी को भी बताई।

 बाद में युवती ने अपनी डिमांड को बढ़ाते हुए 10 लाख रुपए मांगे। इसके बाद उसने यह बात अपने दो दोस्तों को बताई जिन्होंने एएसआई मुनेश देवी से बात की। मामले को सेटल करने के लिए पीड़ित युवक के दोस्तों ने थाने पहुंचकर आरोपी युवती से बात की तो उसने पूरे मामले को दो लाख रुपए में सेटल करने की बात कही। जिसके बाद उसके दोस्तों ने 70 हजार रुपए कैश व 20 हजार रुपए यूपीआई से ट्रांसफकर कर दिए और बाकी राशि भी जल्द देने की बात कही। इसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker