Gurugram News Network

अपराध

अवैध वसूली में फायरिंग करने वाले दो गिरफ्तार

Gurugram News Network – खाली जमीन पर सब्जी मंडी लगवाने व अवैध रूप से किराया वसूलने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को अपराध शाखा मानेसर ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद की है।

 

21 जून को खेड़कीदौला थाना पुलिस को सूचना मिली कि जयमल चौक के पास खाली जमीन पर सब्जी मंडी में झगड़ा हुआ है। यहां पर कई राउंड फायरिंग भी हुई है। सूचना पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई जहां पर गोविंद ने शिकायत दी। गोविंद ने के माध्यम से बतलाया कि जयमल चौक शिव मंदिर के पास इनकी खाली जमीन को इन्होंने सब्जी मंडी लगाने के लिए जमीन किराए पर दी हुई है। 21 जून की रात करीब सवा 8 बजे थार, स्विफ्ट व स्कॉर्पियों गाड़ियों में सवार होकर आए 16 युवकों ने मंडी के दुकानदारों को डंडो व लोहे सरियों से मारना शुरु कर दिया व गोलियां चलाकर जानलेवा हमला किया।

 

इस सम्बन्ध में थाना खेड़की दौला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। मामले की जांच अपराध शाखा मानेसर को सौंपी गई। इंस्पेक्टर दलपत की टीम ने मामले में संलिप्त दो आरोपियों पवन व मनीष उर्फ भूपेंद्र को काबू कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी जयमल चौक के पास शिव मंदिर के साथ लगती जमीन पर मंडी लगवा कर किराया वसूलते थे। वह इस जमीन पर भी मंडी से किराया वसूला चाहते थे। ऐसे में वह इस जमीन को भी इनसे खाली कराना चाहते थे। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद की है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker