Gurugram News Network

अपराधशहर

चलती गाड़ी से नोट उड़ाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, थाने से मिली जमानत

Gurugram News Network – गोल्फ कोर्स रोड पर चलती गाड़ी से नोट उड़ाने का वीडियो वायरल होने के बाद सुशांतलोक थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान तिलक नगर दिल्ली के रहने वाले जोरावर सिंह कलसी और उसके साथी विष्णु गार्डन दिल्ली के रहने वाले गुरप्रीत सिंह उर्फ लक्की के रूप में हुई है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने 2 मार्च की रात को अपने साथियों के साथ मिलकर यह वीडियो बनाई थी। इस वीडियो में उड़ाए गए नोट बाजार में बिकने वाले बच्चों के खेलने के नोट थे। यह गाड़ी में नोट उड़ा रहे थे जबकि उनके साथी कबीर व हार्दिक दूसरी गाड़ी से इनकी वीडियो बना रहे थे। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उनकी गाड़ी का 6 मार्च को एक्सीडेंट हो गया था जो वर्कशॉप में रिपेयरिंग के लिए खड़ी है।

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें थाने से ही जमानत दे दी है। मामले में शामिल अन्य दो आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके साथ ही वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी को भी जल्दी पुलिस कब्जे में लेगी।

आपको बता दें कि गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक फिल्म फर्जी की तर्ज पर दो युवक अपनी गाड़ी को तेजी से भगाते हुए उसमें से कुछ नोट उड़ा रहे हैं। वीडियो गोल्फ कोर्स रोड के अंडर पास का था। जब पुलिस के पास यह वीडियो पहुंचा तो पुलिस हरकत में आ गए और सुशांत लोक थाना पुलिस ने स्वत संज्ञान लेते हुए तेज रफ्तार व डेंजरस ड्राइविंग करने और लोगों की जान जोखिम में डालने के साथ ही करेंसी को रोड पर फेंकने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था। वीडियो में दिखाई दे रही गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश की जिसके बाद सामने आया कि यह दोनों यूट्यूब पर हैं जो इस तरह की वीडियो बनाकर फेमस होने के लिए इंस्टाग्राम फेसबुक और यूट्यूब पर डालते हैं। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को जांच में शामिल कर लिया है। वारदात में शामिल लगने दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker