Gurugram News Network

अपराधशहर

कर्मचारियों की सैलरी न देने वाले ठेकेदार पर निगम ने कसा शिकंजा

Gurugram News Network- नगर निगम से कार्य का ठेका लेकर कर्मचारियों को परेशान करने वाले ठेकेदार पर अधिकारियों ने अब शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। निगम अधिकारियों ने मनमर्जी कर कर्मचारियों को सैलरी न देने वाले ठेकेदार के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज कराया है। निगम अधिकारियों को एक दर्जन से अधिक सफाई कर्मचारियों ने वेतन न मिलने की शिकायत के साथ शपथ पत्र दिए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

नगर निगम के सेनेटरी ऑफिसर बिजेंद्र शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि नगर निगम ने क्षेत्र में सफाई का कार्य 7 जून को मैसर्स साईं एंटरप्राइजेज को दी थी। सफाई के लिए लगाए गए कर्मचारियों को वेतन अथवा मजदूरी देने का जिम्मा मैसर्स साईं एंटरप्राइजेज को दिया गया था। उन्हें आशीष, रामरतन, अशोक, सुनील, प्रिया समेत अन्य ने शिकायत देकर बताया कि ठेकेदार सफाई कर्मचारियों को वेतन का भुगतान नहीं कर रहा है जबकि वह नगर निगम से लगातार पेमेंट ले रहा है।

 

उन्होंने सेनेटरी ऑफिसर को बताया कि सैलरी न मिलने की शिकायत उन्हें एक दर्जन से भी अधिक कर्मचारियों आकाश, सरिता, भूपेंद्र, रवि कुमार, देव कुमार, संध्या, ममता, रेखा, काजल, सृष्टि,  आशू, सोनिया, ललिता, संदीप, दीपक, आकाश, रवि, ताराचंद, राज कुमार, बलराम, सुंदर लाल, श्रीभगवान, अनिल समेत अन्य ने दी। उन्होंने 16 सितंबर को सैलरी न मिलने की शिकायत के साथ शपथ पत्र भी उन्हें सौंपा है। इन सभी शिकायतों को आशीष, रामरतन, अशोक, सुनील, प्रिया समेत अन्य ने निगम अधिकारियों को दी। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वह भी ठेकेदार (सत्या कांट्रेक्टर ) से सैलरी मांगते हैं तो उन्हें जान से मारने व नौकरी से निकालने की धमकी देता है। इस पर उन्होंने सदर थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker