Gurugram News Network

अपराधशहरहरियाणा

गणतंत्र दिवस पर गुरुग्राम की सुरक्षा में तैनात 4500 जवान

Gurugram News Network-  गणतंत्र दिवस पर गुरुग्राम की सुरक्षा के लिए पुलिस अलर्ट हो गई है। गुरुग्राम की सुरक्षा में 4500 जवान तैनात किए गए हैं। इसके अलावा सुरक्षा के मद्देनजर कई स्थानाें पर ट्रैफिक रुट डायवर्जन किए जाने के साथ ही डीएम के आदेश पर पाबंदियां भी लगाई गई है।

एसीपी प्रीतपाल सिंह ने बताया कि 72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन भी किया जा रहा है। लोग देशभक्ति के इस महापर्व को धूमधाम से मना रहे हैं। इसे देखते हुए पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। शहर की विभिन्न प्रमुख सड़कों पर नाकाबंदी कर दी गई है। गुरुग्राम में आने वाले वाहनों पर पैनी नजर रखी जा रही है। पूरे जिले में थाना पुलिस के अलावा अतिरिक्त फोर्स लगाई गई है। सुरक्षा के लिए करीब 4500 जवान तैनात हैं।

पुलिस ने बताया कि डीएम द्वारा धारा 144 लागू कर दी गई है जिसके तहत तमाम तरह की पाबंदियां लगाई गई हैं। आदेशों के तहत ग्लाइडर, ड्रोन, पतंग, एयर बलून, माइक्रो लाइट्स उड़ाने पर पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा। वहीं, दिल्ली में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के मद्देनजर दिल्ली में भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध रहेगा। ऐसे में गुरुग्राम में जाम की स्थिति न हो इसको देखते हुए रूट डायवर्जन भी किया गया है।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker