Gurugram News Network

अपराध

चेन छीनने वाली महिलाओं को पुलिस पर फरार करने का आरोप

Gurugram News Network – ऑटो में जा रही महिला के गले से सोने की चेन छीनने का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है कि उसने चेन छीनने वाली महिलाओं को लोगों की मदद से पुलिस के हवाले कर दिया था, लेकिन मौके पर आए पुलिसकर्मियों ने उन्हें फरार कर दिया। सेक्टर-14 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-10 की रहने वाली मुकेश देवी ने बताया कि 19 मई को वह ऑटो से सेक्टर-10 से राजीव नगर जा रही थी। जब वह फव्वारा चौक पहुंची और ऑटो बदलकर राजीव नगर के ऑटो में बैठी तो दो महिलाएं भी इस ऑटो में बैठ गई जिनके साथ एक बच्ची भी थी। बच्ची खेलते हुए बार-बार इनके पैर पर पैर मारने लगी। इस पर वह अपना पैर देखने लगी तो उन्हें एहसास हुआ कि किसी ने उनके गले से सोने की चेन तोड़ ली। इसी दौरान दोनों महिलाएं बच्चे को लेकर ऑटो से उतरने लगी तो उसने अन्य सवारियों की मदद से दाेनों महिलाओं को काबू कर लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी।

आरोप है कि इस दौरान एक महिला ने दूसरी महिला को उनकी तोड़ी गई चेन पकड़ा दी। तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई जिसके बाद महिलाओं ने उनकी चेन को छिपते हुए साइड में गिरा दिया। इस बारे में जब उन्होंने पुलिस को बताया तो मौके पर आए पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई करने की बजाय दोनों महिलाओं को छोड़ दिया। इसकी शिकायत उसने सेक्टर-14 थाना पुलिस को देकर केस दर्ज कराया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker