Gurugram News Network

अपराध

गिरफ्तारी से बचने के लिए बन गया था साधु, एसटीएफ ने पकड़ा

Gurugram News Network- 12 साल से फरार चल रहे आरोपी को स्पेशल टास्क फोर्स की गुड़गांव टीम ने काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए हिमाचल प्रदेश के एक मंदिर में साधू बनकर रह रहा था। आरोपी को 2 साल पहले अदालत ने भगौड़ा घोषित करते हुए उस पर पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। 

एसटीएफ अधिकारियों ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एनडीपीएस के मामले में अदालत से भगोड़ा एक अपराधी हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के एक मंदिर में साधू बनकर रह रहा है। इस पर टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को काबू किया जिसकी पहचान गांव पातली के रहने वाले ब्रह्मप्रकाश के रूप में हुई। आरोपी जमानत पर आने के बाद से फरार चल रहा था और उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए हिमाचल के एक मंदिर में पुजारी बनकर शरण ले ली थी। आरोपी के खिलाफ हिमाचल में मुकदमा दर्ज है। जिसमें उसे हिमाचल की अदालत ने ही भगौड़ा घोषित किया है। आरोपी को गिरफ्तार करने में एसआई विवेक कुमार, विकेश कुमार, हैड कांस्टेबल सूर्यकांत, नरेंद्र व दिनेश की भूमिका अहम रही।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker