Gurugram News Network

अपराध

Online सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सरगना गिरफ्तार

Gurugram News Network – गुरुग्राम पुलिस ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी इस रैकेट का सरगना है जो व्हाट्सएप के माध्यम से पूरी डील करता था। आरोपी के कब्जे से 1 गाड़ी, 1 मोबाइल फोन, 3 हजार रुपए बरामद किए हैं।

एसीपी हेडक्वार्टर के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए सेक्टर-38 मार्केट के पास ऑनलाइन सेक्स रैकेट चल रहा है जो व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों के प्रोफाइल भेजकर उनके रेट तय करते थे। इस पर पुलिस ने मोबाइल पर कॉल और मैसेज के माध्यम से संपर्क किया जिसने व्हाट्सएप के माध्यम से महिलाओं के फोटो भेजे और लड़कियां/महिलाएं चुनने के लिए कहा। पुलिस द्वारा तैयार किए गए बोगस ग्राहक द्वारा फोटो वापस भेजकर रेट फिक्स किया गया।

टीम ने बोगस ग्राहक तैयार कर रेड की और आरोपी ओम प्रकाश को काबू किया गया। उसके खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से 1 कार, 1 मोबाइल, 3 हजार रुपए नकद बरामद किए गए। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker