Gurugram News Network

अपराधशहर

अब एनएसजी कमांडो के नाम पर हुई ठगी

Gurugram News Network – पुराना सामान बेचने के नाम पर कथित एनएसजी कमांडो द्वारा ठगी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर मानेसर साइबर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक, गांव ढाणा निवासी रामबीर ने बताया कि उनके पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले ने स्वयं को एनएसजी कमांडो बताया। उसके बाद उसने कुछ पुराना सामान बेचने की बात कही। बातों ही बातों में उसने सामान खरीदने में दिलचस्पी दिखाई जिसके बाद उसने सौदा तय कर लिया।

 

आरोप है कि सामान को एनएसजी कैंपस से बाहर भेजने के लिए पहले गेट पास बनाए जाने की बात कही। गेट पास बनवाने के नाम पर उससे 15 हजार रुपए फोन पे के माध्यम से ट्रांसफर कराए गए जिसके बाद कथित एनएसजी कमांडो ने अपना मोबाइल बंद कर लिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker