Gurugram News Network

अपराध

सड़क पर जाते हुए कोई रुकवाए गाड़ी तो रहें सावधान 

Gurugram News Network – यदि आप भी कहीं जा रहे हो और रास्ते में कोई वाहन चालक आपको ओवरटेक कर रुवाए और गाडी एक्सीडेंट करने का बहाना बनाए तो सावधान हो जाओ। यह वह शातिर लुटेरे हैं जो बहाने से गाड़ी रुकवाते हैं और ड्राइवर का किडनेप कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हैं। ऐसा ही एक मामला सोहना थाना पुलिस ने दर्ज किया है।

 

पुलिस के मुताबिक, बहीन पलवल निवासी मोहम्मद निजाम ने बताया कि वह ट्रक पर ड्राइवरी करता है। उसके पिता ने यह ट्रक करीब एक साल पहले खरीदा था जो गुरुजी रोड लाइंस के साथ अटैच किया हुआ था। इस ट्रक को फरीदाबाद-भिवाड़ी के बीच चलाया जाता है। 20 अप्रैल को वह ट्रक में बालाजी कंपनी रिलैक्सो चौक से 20 टन लोहे की रॉड लेकर फरीदाबाद सेक्टर-24 जा रहा था।

 

आरोप है कि जब वह गांव लाला खेड़ली के पास पहुंचा तो एक बोलेरो गाड़ी ने उसे ओवरटेक करके रोक लिया। बोलेरो से करीब चार युवक उतरे जिन्होंने उनकी गाड़ी को टक्कर मारने की बात कही और उसे ट्रक से नीचे उतार लिया। उसका अपहरण कर आंखों पर काली पट्टी बांध दी और उसे बोलेरो में बैठा दिया जिसमें पहले से ही पांच लोग मौजूद थे। आरोप है कि आरोपी उसे मेवात में ले गए जहां उसे पेड़ से बांध दिया और उसके पास मौजूद 11 हजार रुपए छीन लिए।

 

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। कुछ देर बाद उसने खुद को किसी तरह से छुड़ाया और पैदल चलकर रोड की तरफ जाने लगा। रोशनी देखकर उसने गाड़ी रुकवाई जो पुलिस पीसीआर थी। उसने अपने साथ हुई आपबीती के बारे में पुलिसकर्मियों को बताया, उन्होंने उसे थाने पहुंचाया। इसके बाद जब वह मौके पर गए तो वहां उसका ट्रक भी गायब था। इस पर उसने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker