Gurugram News Network

अपराध

इंस्टॉलमेंट पर ली है गाड़ी तो रहे सावधान

Gurugram News Network – यदि आपने भी अपनी गाड़ी फाइनेंस कराई है तो सावधान रहें। ऐसा न हो कि आपकी गाड़ी को कुछ बदमाशों द्वारा साजिश के तहत छीन लिया जाए। ऐसा ही एक मामला सेक्टर 56 थाना पुलिस ने दर्ज किया है। एक व्यक्ति से 3 बदमाशों ने इंस्टॉलमेंट न भरने की बात कहते हुए जबरन गाड़ी छीन ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

पुलिस को दी शिकायत में बाराबंकी उत्तर प्रदेश के रहने वाले ओमप्रकाश ने बताया कि उन्होंने कंपनी के नाम से एक गाड़ी नहीं हुई है। इस कि वे समय पर इंस्टॉलमेंट भर रहे हैं। कल दोपहर को तीन युवक आए जिन्होंने उसे विवान हॉस्पिटल के पास रोक लिया। गाड़ी के इंस्टॉलमेंट ना भरने की बात कहते हुए उनसे जबरन गाड़ी छीन ली और मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना उसने पुलिस कंट्रोल रूम को देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker