Gurugram News Network

अपराधशहर

लेनदेन के विवाद में थाने के पास से युवक का अपहरण

Gurugram News Network – पीजी के किराए के रुपयों को लेकर हुए विवाद में दो युवकों का अपहरण कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने एक युवक को सदर थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर सुभाष चौक से अपहरण किया जबकि दूसरे का सदर थाना क्षेत्र से अपहरण किया। दोनों को मारपीट कर उनसे रुपए वसूले गए। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में महेंद्रगढ़ निवासी साहिल ने बताया कि उसने इस्लामपुर में पीजी बनाया हुआ था और करीब तीन महीने पहले पीजी की बिल्डिंग खाली कर दी थी। पीजी मालिक ओम प्रकाश के बिजली बिल के रूप में 40 हजार रुपए बकाया रह गए थे, जिसे भी जल्द दिए जाने की बात कही थी। 10 अक्टूबर को साहिल के दोस्त सुशील के पास ओम प्रकाश के बेटे हेमंत का फोन आया जिसने उसे सदर थाने के पास सुभाष चौक पर मिलने के लिए बुलाया। 

आरोप है कि मारपीट करने के बाद आरोपी ने अपने साथियों के साथ उसका अपनी वैगनआर कार में किडनैप कर लिया। कुछ देर बाद हेमंत व उसके साथियों ने साहिल को घेर लिया और उससे मारपीट करके उसका भी अपहरण कर लिया और अपने घर ले गया। उसने अपने करीब एक दर्जन साथियों के साथ मारपीट कर उससे रुपए मंगवाए। आरोप है कि जब रुपए लेकर साहिल के दोस्त अनिकेत व मोहित आए तो आरोपियों ने उसने भी मारपीट की। काफी देर तक दबंगई दिखाने के बाद उन्हें छोड़ दिया। इस पर उन्होंने सदर थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker