Gurugram News Network

शहरहरियाणा

निगम ने सूरत नगर निवासियों को किया घर पर कैद, सीवर ओवरफ्लो होने से परेशान है लोग

Gurugram News Network – नगर निगम अधिकारियों की लापरवाही के कारण इन दिनों सूरत नगर फेस-2 के निवासी घरों में कैद हो गए हैं। गलियों में भरे सीवर के पानी के कारण न तो लोग घर से बाहर जा सकते हैं और न ही वह बदबू के कारण घर के अंदर बैठ सकते हैं। लोगों की शिकायत के बाद भी अधिकारी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। ऐसे में लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचने लगा है।

स्थानीय निवासी योगेश, प्रिया, मीनाक्षी, सुभाष ने बताया कि उनकी यह समस्या कोई एक दो दिन की नहीं है बल्कि वह एक साल से इस समस्या का दंश झेल रहे हैं। नगर निगम ने पिछले दिनों सीवर की सफाई का टेंडर जारी किया था, लेकिन आज तक सफाई नहीं कराई गई। सीवर का पानी ओवरफ्लो होकर गलियों में भरा हुआ है। न तो लोग ड्यूटी जा पा रहे हैं और न ही बच्चे स्कूल जा पा रहे हैं।

इस गंदे पानी में मच्छर पनप रहे हैं जिसके कारण बीमारियां फैलने का डर बना हुआ है। वहीं, इससे उठने वाली बदबू से लोगों का घर पर बैठना मुश्किल हो गया है। लोगों का कहना है कि कई बार शिकायत करने के बाद नगर निगम अधिकारियों ने मंगलवार को एक टैंकर पानी निकलवाया और कर्मचारी यह कहकर चले गए कि वह अब दोबारा नहीं आएंगे। एक टैंकर पानी निकालने के बाद भी गलियों में पानी भरा हुआ है। लोगों का कहना है कि उनकी समस्या का जल्द ही समाधान न किया गया तो वह सड़कों पर उतरने से पीछे नहीं हटेंगे।

वहीं, मामले में नगर निगम के एक्सईएन गोपाल कलावत का कहना है कि उन्हें अभी इस एरिया का चार्ज मिला है। इस समस्या के बारे में जेई व एसडीओ से जानकारी ली जाएगी और जल्द ही समस्या का समाधान करा दिया जाएगा।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker