Gurugram News Network

शहर

MCG ने खोदा मौत वाला सीवर

Gurugram News Network- सेक्टर-51 एरिया में नगर निगम की टीम ने सीवर की लाइन डालने के नाम पर मौत वाला गड्ढा खोद दिया। जिस स्थान पर खुदाई की गई वहां से बिजली की हाई वोल्टेज तार गुजर रही थी जो डैमेज हो गई। इसके कारण गड्ढे में भरे पानी में करंट आने लगा। सोसाइटी निवासियों का आरोप है कि केबल डैमेज होने से 300 से अधिक परिवारों को परेशान तो होना पड़ा ही है साथ ही साथ अब इस गड्ढे में भरे पानी में भी करंट आने लगा है जिसके कारण कोई अनहोनी होने की आशंका बनी हुई है।

 

 

सेक्टर-51 प्रिंस्टन सोसाइटी निवासी अमित गोस्वामी समेत अन्य ने twitter के जरिए नगर निगम अधिकारियों व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को शिकायत दी है। उन्होंने कहा है कि नगर निगम के कर्मचारी बेहद ही लापरवाही से कार्य कर रहे हैं। केबल डैमेज होने के कारण पहले तो सोसाइटी निवासियों को बिजली कटौती का सामना करना पड़ा था। अब गड्ढे में भरे पानी के में इस केबल के कारण करंट आने लगा है।

 

 

अमित गोस्वामी ने बताया कि नगर निगम अधिकारियों को शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अधिकारियों की लापरवाही के कारण यदि कोई हादसा होता है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए मुख्यमंत्री व निगम अधिकारियों से मांग की है कि वह सीवर लाइन के लिए खोदे गए गड्ढे में डूबी बिजली की लाइन को अलग करवा कर इस गड्ढे को तुरंत बंद कराएं ताकि कोई हादसा न हो सके। उधर, मामले में नगर निगम अधिकारियों से संपर्क किया गया, लेकिन अधिकारियों ने फोन नहीं उठाया।

Related Articles

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker