Gurugram News Network

शहरहरियाणा

ग्वाल पहाड़ी क्षेत्र में अवैध फार्म हाउस पर चला पीला पंजा

Gurugram News Network- ग्वाल पहाड़ी क्षेत्र में वन विभाग एवं नगर निगम गुरुग्राम की टीमों ने बुधवार को अरावली में बने अवैध फार्म हाउस पर पीला पंजा चलाया। यह कार्रवाई वन विभाग द्वारा जारी आदेशों की पालना में की गई।

बुधवार को वन विभाग के रेंज ऑफिसर कर्मबीर मलिक तथा नगर निगम गुरुग्राम के सहायक अभियंता (एनफोर्समेंट) संजोग शर्मा की टीम जेसीबी लेकर ग्वाल पहाड़ी क्षेत्र में पहुंची। यहां पर 3 जेसीबी की मदद से लगभग 4 दर्जन फार्म हाउस पर कार्रवाई की गई। टीम ने फार्म हाउस की चारदीवारी व अन्य स्ट्रक्चरों को धराशायी किया। टीम में नगर निगम गुरुग्राम के कनिष्ठ अभियंता महबूब अली एवं हरीओम तथा पटवारी सुनील उपस्थित थे।

अनाधिकृत निर्माणों के खिलाफ जोन-4 क्षेत्र में भी कार्रवाई जारी रही। जोन-4 क्षेत्र की एनफोर्समेंट टीम ने सीएम विंडो के माध्यम से प्राप्त शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए निर्वाणा कंट्री में आम रास्ते पर किए गए कब्जे को हटाया।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त मुकेश कुमार आहूजा के निर्देश पर गठित एनफोर्समेंट टीमें अपने-अपने क्षेत्र में अनाधिकृत निर्माणों, अवैध कब्जों तथा अतिक्रमण के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker