Gurugram News Network

अपराधशहर

रोडरेज: गाड़ी टकराने पर हुई बहस, दोस्तों को बुलाकर युवक को पीटा

Gurugram News Network- बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दो गाड़ियां आपस में भिड़ गई। इस घटना के बाद दोनों गाड़ी चालकों में आपस में बहस हुई और बात इतनी बढ़ गई कि वैगनआर गाड़ी में सवार दो युवकों ने फोन कर अपने दोस्तों को बुला लिया और दूसरी गाड़ी के चालक को बुरी तरह से पीटा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में बोहड़ा कलां निवासी रवि शर्मा ने बताया कि वह 6 जून की रात को अपने दोस्त चेतन चौहान के फार्म हाउस से वापस अपने घर गाड़ी से जा रहे थे। रात को वापस आते वक्त मंडी में उनकी गाड़ी वैगनआर गाड़ी से टच हो गई। इस पर वह नीचे उतर आए और देखा कि गाड़ी में पुनीत चौहान और अजय मौजूद हैं।


गाड़ी टकराने पर उनके बीच बहस हो गई जिसके बाद पुनीत व अजय ने फोन कर अपने दोस्तों को बुला लिया। कुछ ही देर में एक्स क्रॉस गाड़ी से ऋषभ, सचिन, शिवम और उसकी बुआ के बेटे सहित करीब आधा दर्जन अन्य लोग मौके पर आ गए जिन्होंने उससे मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आरोपियों ने उन पर डंडों से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker