Gurugram News Network

दिल्ली एनसीआरदेशशहर

कर लें पानी का इंतजाम, नही मिलेगा 24 घंटे तक पानी

Gurugram News Network – उमंग भारद्वाज चौक से एनपीआर तक सड़क निर्माण और पाइप लाइन शिफ्टिग के चलते बसई वाटर ट्रीटमेंट प्लांट से 22 अगस्त सुबह आठ बजे से 23 अगस्त सुबह आठ बजे तक 24 घंटे के लिए शहर में पेयजल आपूर्ति बंद रहेगी। ऐसे में गुरुवार को गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) ने पानी की सप्लाई बंद करने को लेकर एडवाइजरी जारी कर लोगों को पानी का सहूलियत के अनुसार प्रयोग करने की सलाह दी। जीएमडीए के अधिकारियों ने शहर के नागरिकों को इस दौरान पानी को स्टोर कर रखने की सलाह दी।

 

इसके अलावा बसई जल शोधन संयंत्र से पानी की सप्लाई बंद रहने की वजह से गुरुग्राम के कुछ हिस्सों में 22 अगस्त को सुबह 8 बजे से 23 अगस्त को सुबह 8 बजे तक यानी 24 घंटे पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी। पानी की आपूर्ति बाधित होने पर जीएमडीए के अधिकारियों ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर लोगों से पानी बचाने की अपील की। ताकि पानी की समस्या को भयावह होने से रोका जा सके।

 

इन क्षे़त्रों में रहेगी जल आपूर्ति बाधित –
सोमवार और मंगलवार को सुबह आठ बजे से लेकर 24 घंटों तक इन सेक्टर -4, 5, 9, 12, 14, 17, 18, 21, 22, 23, 23ए में पानी की आपूर्ति नहीं होगी। इसके अलावा गुड़गांव गांव, दयांनद कॉलोनी, राजीव नगर, पालम विहार, शीतला कॉलोनी, धर्म कॉलोनी, अशोक विहार फेज-एक और दो, चौमा गांव, गांव डूडाहेडा, कार्टरपुर, मोलाहेड़ा, मारुति उद्योग और एचएसआईआईडीसी और आसपास के अन्य क्षेत्रों में 24 घंटे के लिए पूरी तरह बंद रहेगा और इस दौरान पेयजल की सप्लाई प्रभावित रहेगी।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker