Gurugram News Network

दिल्ली एनसीआरदेशशहरहरियाणा

ठंडी हवा देने के साथ वायरस को भी खत्म करेगा LG का नया AC

Gurugram News Network- स्वास्थ्य व सेहत पर बढ़ते ध्यान के साथ LG ने सेहतमंद जीवनशैली और स्वच्छता पर दोगुना ध्यान देते हुए एंटी-वायरस प्रोटेक्शन फिल्टर वाले AC को नई श्रंखला लांच की है। LG इलेक्ट्रॉनिक्स ने AI ड्युअल इन्वर्टर एयर कंडीशनर्स की 2022 श्रृंखला के लॉन्च की घोषणा की। केटायनिक सिल्वर की कोटिंग वाला यह फिल्टर 99 प्रतिशत से ज्यादा वायरस एवं बैक्टीरिया को निष्क्रिय कर देता है और हवा से पॉलेन जैसे नुकसानदायक पदार्थों को दूर करता है। नए एयरकंडीशनर की मौजूदा श्रृंखला में यूवी नैनो एवं एयर प्योरिफिकेशन की नई खूबियों का समावेश करेंगे। LG ने वाई-फाई (थिनक्यू) के साथ एसी की यूवी श्रृंखला, सुपर कन्वर्टिबल 5-in-1 के साथ Hot & Cold AC, कन्वर्टिबल 4-in-1 फीचर्स के साथ विंडो इन्वर्टर AC भी प्रस्तुत किए हैं।

 

AI युक्त एयर कंडीशनर्स की यह नई श्रृंखला कई इन-बिल्ट सेंसर और बेहतर वैराईड स्पीड ड्युअल रोटरी कंप्रेसर टेक्नॉलॉजी के साथ सर्वश्रेष्ठ कूलिंग प्रदान करती है। आकर्षक फ्लोरल डिज़ाईन और वेव पैटर्न में सर्वश्रेष्ठ स्मार्ट टेक्नॉलॉजी एवं एनर्जी सेविंग्स के साथ सभी टेक्नॉलॉजिकल आधुनिकताएं प्रदान करते हुए LG की नई 2022 श्रृंखला में 57 स्प्लिट AC और 4 विंडो इन्वर्टर AC हैं।

 

 

हर मौसम में काम करने के लिए विकसित की गई LG के एयरकंडीशनर्स की 2022 श्रृंखला में ADC सेफ्टी सेंसर हैं। ये सेंसर ऑपरेशन के हर कदम में मजबूती व सुरक्षा प्रदान करते हैं, जिससे एयर कंडीशनर अत्यधिक टिकाऊ रहते हुए स्थिर परफॉर्मेंस प्रदान करते हैं। स्प्लिट AC की आउटडोर यूनिट में ओशन ब्लैक फिन हैं, जो फिन को जंग से अद्भुत सुरक्षा प्रदान करते हैं, क्योंकि आउटडोर यूनिट बाहर के कठिन वातावरण का सामना करती है।

 

भारत में एयरकंडीशनर्स की 2022 श्रृंखला के लॉन्च के बारे में होम अप्लायंसेस एवं एयर कंडीशनर्स के VP, दीपक बंसल, ने कहा कि बदलती जलवायु और कठोर मौसम के साथ आज के उपभोक्ता AC खरीदने के लिए एनर्जी एफिशियंसी, परफॉर्मेंस एवं हाईज़ीन को सर्वाधिक महत्व देते हैं। प्रीमियम लुक में डिज़ाईन किए गए लेटेस्ट एयरकंडीशनर न केवल दिखने में खूबसूरत हैं, बल्कि काफी एनर्जी एफिशियंट और टिकाऊ भी हैं। LG एयरकंडीशनर्स की 2022 श्रृंखला इन सभी जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाई गई है और हमें विश्वास है कि हमारे उपभोक्ता इन एयरकंडीशनर की सुविधा व आराम को बहुत पसंद करेंगे।

 

बिज़नेस हेड कुलभूषण भारद्वाज ने कहा कि इस साल देश के कई हिस्सों में भारी गर्मी की भविष्यवाणी ने एनर्जी एफिशियंट एयर कंडीशनर्स की मांग बढ़ा दी है। एसी की AI कन्वर्टिबल 6-in-1 रेंज जरूरत के अनुरूप कूलिंग क्षमता को बढ़ाने या घटाने की सुविधा देती है। इसके अलावा आर्टिफिशियल इंटैलिजेंस कन्वर्टिबल मोड और इनबिल्ट सेंसर के साथ ये AC, सेंसर से मिलने वाले इनपुट को ऑटोमैटिक रूप से पहचानकर सर्वश्रेष्ठ कूलिंग प्रदान करते हैं।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker