Gurugram News Network

अपराधशहर

पुलिस को चकमा देकर भागा किडनैपिंग का आरोपी

Gurugram News Network – गुरुग्राम पुलिस को उस वक्त झटका लगा जब किडनैपिंग और फिरौती मांगने का एक आरोपी रिमांड के दौरान फरार हो गया। सेक्टर-9 थाना पुलिस आरोपी रजत को लेकर सेक्टर-56 एरिया की जलवायु टावर में गाड़ी बरामद करने के लिए गई थी। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने पूरी सोसाइटी को छावनी में तब्दील कर दिया। इसके साथ ही मौके पर एसीपी भी पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार, सेक्टर-9ए थाना पुलिस ने अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले में दो दिन पहले रजत यादव नामक युवक को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वैगनआर गाड़ी बरामद की जानी थी, जोकि वारदात में प्रयुक्त होने की बात सामने आई थी। मंगलवार दोपहर को जब पुलिस आरोपी को लेकर जलवायु टावर सोसाइटी में पहुंची तो यहां आरोपी ने पुलिस को चकमा दे दिया और फरार हो गया। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई।

सूचना मिलते ही सेक्टर-56 थाना पुलिस समेत आसपास के थानों से पुलिस बल को मौके पर भेजा गया। इसके साथ ही सोसाइटी से बाहर निकलने वाले हर वाहन की जांच की जाने लगी। देर शाम तक आरोपी का कुछ पता नहीं लगा था। सोसाइटी को पूरी तरह से छावनी में तब्दील कर दिया गया। वहीं मामले में किसी भी पुलिस अधिकारी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker