Gurugram News Network

अपराधशहर

व्यक्ति का अपहरण कर बंधक बनाकर पीटा

Gurugram News Network – सोहना क्षेत्र में एक व्यक्ति का अपहरण करने व उसे बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव सिलानी की रहने वाली ममता ने बताया कि उसका पति (अशोक)  दशहरे के दिन शराब पीकर आया था। जब वह पैदल घर जा रहा था तो पड़ोस में रहने वाला प्रवीण अपने बच्चों नवीन व पोते संजय के साथ घर जा रहा था, जो अशोक से गाली गलौज करने लगा। इससे गुस्सा होकर अशोक ने दो फायर किए और अपने घर के अंदर चला गया। आरोप है कि कुछ देर बाद प्रवीण, नवीन, जयप्रकाश, अमित, कपूरी व संजय आए जो अशोक के साथ मारपीट करने लगे। इस पर ममता ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

पुलिस के मौके पर पहुंचते ही अशोक डरकर खेतों में भाग गया। ममता ने आरोप लगाया कि नवीन, प्रवीण और संजय ने अशोक को सतबीर के घर के पास पकड़ लिया और मारपीट करने के बाद जबरन उसे गाड़ी में किडनैप कर अपने घर ले गए। यहां उसे रात भर बंधक बनाए रखा और पीटते रहे। सुबह उसे छोड़ दिया। इस पर उसने सोहना थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker