Gurugram News Network

अपराधहरियाणा

वारंट लेकर गए कोर्ट कर्मी से की अभद्रता

Gurugram News Network – एक मामले में वारंट लेकर आरोपी के घर गए कोर्ट कर्मी से अभद्रता करने का मामला सामने आया है। कोर्ट कर्मी ने अपनी रिपोर्ट अदालत को पेश कर दी। अदालत ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ पालम विहार थाना पुलिस को केस दर्ज करने के आदेश देते हुए आरोपी को सुनवाई की अगली तारीख पर पेश करने के आदेश दिए हैं।

पुलिस के अनुसार कोर्ट कर्मी नरेंद्र बैलिफ ने बताया कि वह 25 सितंबर को धर्म कॉलोनी में रहने वाले प्रवीण यादव के वारंट लेकर गए थे। उसे कोर्ट में पेश करना था। नरेंद्र ने अदालत को बताया था कि आरोपी प्रवीण घर पर ही मौजूद था। जब वह उसके घर पहुंचा तो प्रवीण की मां और भाई आ गए जो उससे झगड़ा करते हुए अभद्रता करने लगे। इसकी रिपोर्ट उन्होंने अदालत को पेश कर दी।


 अदालत ने पालम विहार थाना एसएचएओ को आदेश दिए कि वह मामले में केस दर्ज कर जांच करके रिपोर्ट पेश करे। इसके साथ ही आरोपी को सुनवाई की अगली तारीख पर अदालत में पेश करने के आदेश दिए। अदालत के आदेश पर पालम विहार थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker