Gurugram News Network

शहरहरियाणा

भारी बारिश को देखते हुए जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

Gurugram News Network – वीरवार को हुई बारिश के बाद हुए जलभराव व ट्रैफिक जाम ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए। मौसम विभाग द्वारा शुक्रवार को भी भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है। इसको देखते हुए जिला प्रशासन ने सभी कॉरपोरेट्स एवं निजी संस्थानों को कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम देने की सलाह दी है। इसके अलावा उन्होंने स्कूलों व कॉलेजों के छात्रों की छुट्टी घोषित करने की भी सलाह स्कूल व कॉलेज संचालकों को दी है।


जिला उपायुक्त द्वारा जारी एडवाइजरी में कहा गया है कि बारिश के कारण वीरवार को शहर में जलभराव की समस्या हुई है। कई जगह ड्रेन को भी क्षति पहुंची है। इसके कारण शहर में ट्रैफिक जाम की भी समस्या हो गई। लोगों को घंटों इस जाम में फंसे रह कर परेशान होना पड़ा।

उन्होंने कहा कि मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को भी बारिश होने की संभावना है ऐसे में लोगों को घर से बाहर निकलने पर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि शहर में पानी निकासी की व्यवस्था की जा रही है और टूटी हुई ड्रेन की भी मरम्मत की जा रही है। यदि लोग रोजाना की तरह अपने कार्यालयों मैं जाते हैं तो इससे ट्रैफिक जाम होने की समस्या और अधिक बढ़ जाएगी। ऐसे में उन्होंने सभी कॉरपोरेट्स एवं निजी संस्थानों को कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम दे। इसके साथ ही स्कूल व कॉलेज संचालकों को भी सलाह दी है कि वह जनहित में 1 दिन का अवकाश घोषित कर दें।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker