Gurugram News Network

शहर

गुरुग्राम के गेस्ट हाउस में चल रहे हैं DCP के फर्जी दस्तावेज

Gurugram News Network – गुरुग्राम के गेस्ट हाउस में आप जाएं और यहां रजिस्टर में DCP के कोई आदेश की कॉपी लगी हो तो सावधान हो जाएं। इन आदेशों पर यकीन करने से पहले इन्हें DCP कार्यालय से वेरीफाई कर लें। ऐसा न हो कि यह आदेश फर्जी हों। ऐसा ही एक मामला सेक्टर-38 के एक गेस्ट हाउस में सामने आया है। सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात को ASI अनिल कुमार अपनी टीम के साथ जांच कर रहे थे। इस दौरान वह मून लाइट गेस्ट हाउस में पहुंचे। यहां अराइवल व डिपार्चर रजिस्टर जांच किया तो पाया कि उसमें DCP  ईस्ट कार्यालय के एक आदेश की कॉपी लगी हुई है। इस आदेश पर दिए गए रेफरेंस नंबर को नोट कर लिया गया। इस रेफरेंस नंबर को DCP ईस्ट कार्यालय में जांच के लिए भेजा गया।

 

जांच के दौरान पाया गया कि इस तरह के कोई आदेश DCP कार्यालय से जारी नहीं हुए हैं। इसके साथ ही यह भी पाया गया कि आदेश पर DCP मकसूद अहमद के हस्ताक्षर 11 मार्च को किए गए हैं जबकि DCP  मकसूद अहमद का 13 फरवरी को ही तबादला गुरुग्राम से कैथल के लिए हो चुका है। इस पर उन्होंने सदर थाने में केस दर्ज कराया।

 

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश यादव ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि DCP ईस्ट कार्यालय के आदेशों को फर्जी तरीके से स्कैन करके बनाया गया है। केस दर्ज कर गेस्ट हाउस संचालकों अश्विनी व पंकज मोहन की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। संभवत उन्हें बुधवार शाम तक गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker