Gurugram News Network

अपराधशहर

नगर निगम में सफाई कर्मचारी लगवाने के नाम पर एक लाख की ठगी

Gurugram News Network – नगर निगम में सफाई कर्मचारी लगवाने के नाम पर एक व्यक्ति से एक लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़ित को नगर निगम में भर्ती का फर्जी जॉइनिंग लेटर भी दिया। पोल खुलने के बाद जब पीड़ित ने आरोपी से एक लाख रुपए वापस मांगे तो आरोपी ने अपनी पहचान मंत्री व अधिकारियों से होना बताते हुए से झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। सेक्टर-14 थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव पलड़ा बादशाहपुर के रहने वाले राजबीर ने बताया कि उसे अमन चावरिया ने अपनी पहचान मंत्री व अधिकारियों से होने की बात कहकर झांसे में लिया और उससे अक्टूबर 2020 में कटारिया चौक पर एक लाख रुपए ले लिए। इसके बाद उसे एक जॉइनिंग लेटर दिया गया। इसके बारे में उसने नगर निगम में जाकर पता किया तो सामने आया कि यह लेटर फर्जी है। इस पर वह अमन के पास गया तो उसने यह रुपए भूलने की बात कही। 

आरोप है कि अमन ने अपनी पहचान मंत्री व अधिकारियों से होने की बात कही। रुपए मांगने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी और उसे भगा दिया। इस पर उसने पुलिस को शिकायत दी। इस शिकायत की कॉपी उसने गृह मंत्री अनिल विज को भेजी जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और सेक्टर-14 थाने में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker