Gurugram News Network

अपराध

राव इंद्रजीत सिंह के नाम पर फेक अश्लील वीडियो वायरल करने पर केस दर्ज

Gurugram News Network- केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के नाम पर फेक अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। साइबर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर IPC की धारा 499, 501 व 66, 66सी, 66डी, 67, 67ए IT एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 

पुलिस के मुताबिक, मेफील्ड गार्डन निवासी बलजीत सिंह ने शिकायत में बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल की जा रही है। इस वीडियो में कुछ लोग होली का जश्न मना रहे हैं। इसे  Twitter  पर फेक अकाउंट बनाकर पोस्ट किया गया है। यह वीडियो काफी अधिक वायरल हो रही है।

 

वीडियो में बताया जा रहा है कि एक पार्टी में कुछ लोग महिलाओं से अश्लील हरकत कर रहे हैं। वीडियो में दिखाया गए जश्न को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत द्वारा होली मिलन पर आयोजित किया जाना बताया जा रहा है। जश्न में बार डांसर को भी बुलाना बताया गया है। यह आरोप लगाया गया है कि इस वीडियो में दिखाए गए लोग भाजपा नेता हैं।

 

उन्होंने पुलिस को बताया कि इस वीडियो में न तो केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह दिखाई दे रहे हैं और न ही कोई ऐसा भाजपा नेता का चेहरा दिखाई दे रहा है जिसका संबंध गुरुग्राम लोक सभा क्षेत्र से हो। इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत की छवि खराब करने के लिए वायरल कर उन पर महिला से अभद्रता करने का आरोप लगाया गया है।

 

साइबर थाना पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। साइबर क्राइम टीम इसकी जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker