Gurugram News Network

अपराध

घर में चोरी करने पहुंच रहे कथित पुलिसकर्मी

Gurugram News Network- यदि आपके बच्चे घर पर अकेले हैं तो सावधान हो जाएं। ऐसा न हो कि कथित पुलिसकर्मी घर में घुसकर आपके बच्चों को डराएं और छानबीन के नाम पर घर में रखे गहने व नकदी लेकर फरार हो जाएं। ऐसा ही एक मामला सदर थाना पुलिस ने मंगलवार को दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से कानपुर निवासी राजू सिंह राठौर ने बताया कि वह हंस एनक्लेव गली नंबर-10 में परिवार समेत किराए पर रहता है। सोमवार दोपहर को उनके दोनों बच्चे हर्ष व हिमांशु घर पर अकेले थे। इस दौरान एक व्यक्ति उनके घर आया जिसने हिमांशु व हर्ष से कहा कि उनके पिता राजू को पुलिस ने पकड़ लिया है और व घर पर छानबीन करने के लिए आए हैं। आरोपी ने बच्चों को बाहर जाने के लिए कहा।

पिता के गिरफ्तार होने की बात सुनकर दोनों बच्चे घबरा गए और बालकनी में आ गए। इस दौरान आरोपी ने घर पर रखे गहने व नकदी पर हाथ साफ कर लिया और फरार हो गया। परिजनों के घर वापस लौटने पर उन्होंने सारा सामान बिखरा देखा तो बच्चों से पूछा। जांच करने के बाद घर से सोने व चांदी के गहने समेत नकदी गायब मिली। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker