Gurugram News Network

Here is some scrolling text... right to left

Gurugram News Network – केबल कनेक्शन के एरिया को लेकर हुए विवाद में 15 लोगों ने केबल ऑपरेटर पर हमला कर दिया। आरोपियों ने ऑपरेटर की गाड़ी पर हमला कर उसके शीशे भी तोड़ दिए। घटना के दौरान हुए शोर को सुनकर ग्रामीण एकत्र हो गए जिन्होंने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस को दिए बयान में दिल्ली के रहने वाले अमित डागर ने बताया कि उसका गांव गढ़ी , हरसरू, हयातपुर में केबल का काम है। गांव गढ़ी हरसरू में उसने अपने भाई हरप्रीत व मौसेरे भाई चरणजीत व दोस्त प्रेमपाल के साथ पार्टनरशिप में काम किया हुआ है। 22 सितंबर को उनकी लेबर तथा चरणजीत और प्रेमपाल शिव एनक्लेव पार्ट-3 में इंटरनेट की तार डाल रहे थे। इस दौरान तीन युवक साढराणा निवासी मुकेश व तीन अन्य व्यक्ति आए जिन्होंने उन्हें केबल का काम बंद करने के लिए कहा। उनकी बात अनसुनी करके वह मौके से वापस आ गए।

23 सितंबर की रात करीब 10 बजे उन्हें मैसेज मिला कि गांव गढ़ी में केबल बंद हो गया है। इस पर उनका मजदूर सुनील, दीपांशू कुमार को केबल चेक करने के लिए मौके पर भेजा तो पाया कि केबल की तार काटी हुई है। इसके अलावा तीन अन्य स्थानों पर भी केबल कटी हुई हैं। जब लेबर इन कटी हुई तारों को जोड़ने का प्रयास कर रहे थे तो स्कूटी पर घूम रहे दो युवकों ने तार जोड़ने से उन्हें मना कर दिया। इसके लिए वह अपने भाई हरप्रीत डागर तथा विकास के साथ मौके पर पहुंच गए, लेकिन वह दोनों युवक जा चुके थे।

Advertisement

 इस पर वह शिवा चौक पर पहुंचे और उन दोनों युवकों को पकड़ लिया जिनकी पहचान सचिन व मुकेश साढराणा के रूप में हुई जिनसे केबल काटने का कारण पूछा तो उन्होंने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। करीब 15 लोगों ने मौके पर पहुंचकर उन पर डंडों से हमला कर दिया। मारपीट करते वक्त एक व्यक्ति अपना नाम कृष्णा बता रहा था।आरोप है कि मारपीट के दौरान आरोपियों ने उनकी गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए जिन्होंने आरोपियों से पीड़ितों को बचाया। इस बारे में पुलिस को जानकारी देते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 11 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close