Gurugram News Network

अपराधशहर

चुनावी रंजिश में परिवार पर जानलेवा हमला

Gurugram News Network – चुनाव में वोट न देना एक परिवार को इतना भारी पड़ गया कि चुनाव हारने वाले पक्ष ने उनके घर पर हमला कर दिया। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने मौका पाकर उससे छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। पुलिस ने महिला की शिकायत पर 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में भोंडसी थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने बताया कि रविवार देर शाम उनका 9 साल का बेटा घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले महेश व कालू आए जिन्होंने उनके बेटे को पीटना शुरू कर दिया। बेटा उनसे बचकर घर में घुसा तो आरोपियों ने महिला को पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए।

आरोप है कि उन्होंने महिला को कहा कि पार्षद चुनाव में उनके परिवार ने उनके विरोध में वोटिंग की थी जिसका आज वह उन्हें मजा चखाएंगे। जब इसका विरोध करने के लिए महिला का भतीजा आया तो आरोपियों ने पहले उसकी पिटाई की और चले गए। कुछ देर बाद उनके घर महेश व कालू ने नवीन, कल्ली, ढिल्लू, भूरू, अनिल, धरमू, मुनेश, मिथिलेश, माया, नरेश, मनीष, ईश्वर व गोलू आए जिन्होंने उनके ऊपर डंडों से हमला कर दिया। जब बीच बचाव में महिला का परिवार आया तो आरोपियों ने उन पर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपियों के खिलाफ पहले भी मारपीट करने, अवैध हथियार रखने व शराब तस्करी के मामले दर्ज हैं। ऐसे में उनके परिवार को जान का खतरा बना हुआ है। मामले में भोंडसी पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker