Gurugram News Network

अपराध

दोस्तो के साथ हरिद्वार घूमने गए युवक की घर पहुंची लाश

Gurugram News Network- दोस्तों के साथ हरिद्वार घूमने निकले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक अपने दोस्तों के साथ हरिद्वार जाने की बजाय सेक्टर-77 की एक सोसाइटी के फ्लैट में गया था। तबीयत खराब होने पर दोस्तों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही खेड़कीदौला थाना पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव कब्जे में लिया। वीरवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव सौंप दिया है। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने विशाल के दोस्तों के खिलाफ हत्या  किया है। 
पुलिस के मुताबिक, बादशाहपुर निवासी विकास (28) की क्षेत्र में केमिस्ट की दुकान है। वह 22 फरवरी को अपने दोस्तों मनोज, विजय व प्रसन्नजीत के साथ हरिद्वार घूमने जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन सभी हरिद्वार जाने की बजाय सेक्टर-77 की विंटर हिल सोसाइटी में पहुंच गए। बताया जा रहा है की यहां उन्होंने पार्टी की। 24 फरवरी को विकास के परिजनों को सूचना मिली कि विकास को गंभीर हालत में आर्टिमिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। वीरवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव सौंप दिया है। मृतक विशाल के भाई ने आरोप लगाया कि जब विशाल अपने दोस्तों के साथ हरिद्वार के लिए निकला था तो वह सोसाइटी के फ्लैट में कैसे पहुंचा। उन्होंने आरोप लगाया कि विशाल के दोस्तों ने उसे कोई जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या की है। इस पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker