Gurugram News Network

शहरहरियाणा

बीएसटी डेवलपर्स ने लॉन्च किया पहला प्रोजेक्ट BST ग्रीन भूमि प्रोजेक्ट

Gurugram News Network – रियल एस्टेट स्टार्ट अप बीएसटी डेवलपर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड अपना पहला प्रोजेक्ट, बीएसटी ग्रीन भूमि लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी का उद्देश्य मध्यम वर्ग के युवा भारतीयों को पारंपरिक मूल्यों और टेक्नोलॉजी के साथ एक बेहतर अंतरराष्ट्रीय और आधुनिक जीवन शैली मुहैया करना है।

खरीदारों और निवेशकों को प्रोजेक्ट पेश करने से पहले इस कंपनी के स्थापक सह युवा इंटरप्रेन्योर योगिंदर तंवर सभी डेवलपमेंट्स को पूरा करना चाहते हैं। बीएसटी-ग्रीन भूमि का भव्य लॉन्च 4 मई को डबल-ट्री हिल्टन में आयोजित किया गया। इसमें निवेशकों, एन्डयूज़र्स व मीडिया के कई दिग्गज गणमान्यों ने भाग लिया। संस्थापक योगिंदर तंवर का मानना है कि केवल लाभ के लिए व्यवसाय करना पर्याप्त नहीं है।

उन्होंने कहा एक व्यवसाय जो राष्ट्र के विकास में योगदान देता है वह वास्तविक रूप से उसके लिए प्रयास करता है। डिजिटल अर्थव्यवस्था के युग को देखते हुए तंवर डिजिटल प्लेटफॉर्म और रियल एस्टेट ऐप पर कारोबार करने का इरादा रखते हैं। सेक्टर- 99 में अपने फ्लैगशिप प्रोजेक्ट बीएसटी – ग्रीन भूमि के लॉन्च को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं। ज्ञात हो कि ग्रीन भूमि अपने तरह की एक अनोखी व पूरी तरह से विकसित आवासीय परियोजना है जो 75 मीटर की चौड़ी सड़क के साथ प्लॉट्स ऑफर करती है। साथ ही इस परियोजना को रियल एस्टेट नियामक प्राधिकरण (आरईआरए) द्वारा अनुमोदित किया गया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker