अपराध

नीम के पेड़ से लटका मिला BSF के हेड कांस्टेबल शव 

असम का रहने वाला था मृतक, आत्महत्या के कारणों का नहीं हो सका खुलासा

Gurugram News Network- BSF कैंप भोंडसी में तैनात एक हेड कांस्टेबल का शव नीम के पेड़ से लटका मिला है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सोहना के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया है। प्रारम्भिक जांच में इसे आत्महत्या माना जा रहा रहा है। हेड कांस्टेबल की मौत कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। भोंडसी थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक हेड कांस्टेबल उत्तम कुमार (49) असम के बारपेट जिले के गांव हंसरा का रहने वाला था। शुक्रवार रात को कैंप में मौजूद अन्य जवानो ने शव लटका देख कर आला अधिकारियों को सूचित किया। BSF ने भोंडसी थाना पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलवाया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।

सोहना नागरिक अस्पताल के डॉ सुंदरलाल ने बताया कि जवान के गले में रस्सी के निशान मिले है। इसके अलावा शरीर पर कोई अन्य चोट का निशान नहीं मिला। भोंडसी थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में CRPC की धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

Pawan Kumar Sethi

पवन कुमार सेठी गुरुग्राम मीडिया में साल 2011 से सक्रिय पत्रकार हैं I गुरुग्राम न्यूज़ करने से पहले पवन कुमार सेठी ने आज समाज, नवभारत टाइम्स, दैनिक भास्कर व अमर उजाला में स्वास्थ्य, अपराध की खबरों को प्राथमिकता से कवर किया है I निष्पक्ष पत्रकारिता से पवन कुमार सेठी ने अपनी अलग पहचान बनाई है I

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button