Gurugram News Network

अपराध

पंचायत में पूर्व सरपंच पर भाई ने किया हमला

Gurugram News Network – मंदिर निर्माण को लेकर गांव मुबारकपुर में हुई पंचायत के दौरान पूर्व सरपंच पर उसी के भाई ने हमला कर दिया। घटना में घायल हुए पूर्व सरपंच को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही फर्रुख नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक फरुखनगर के गांव मुबारकपुर में रहने वाले राज सिंह पूर्व सरपंच हैं। रविवार को गांव में मंदिर निर्माण को लेकर एक पंचायत का आयोजन किया गया था जिसमें पूर्व सरपंच होने के नाते राज सिंह को भी बुलाया गया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि करीब 10:45 बजे जब वह पंचायत में पहुंचे तो उनका भाई बलबीर भी इस पंचायत में था। 

बलबीर से उनका काफी लंबे समय से विवाद चला आ रहा है इसी रंजिश में पंचायत के दौरान ही बलबीर ने उन पर हमला कर दिया और घायल कर दिया। पंचायत में मौजूद लोगों ने उन्हें बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker