Gurugram News Network

अपराध

भीख मांगने वाले बच्चों पर न दिखाएं दया, पड़ सकता है भारी

Gurugram News Network – यदि कोई छोटा बच्चा भीख मांगने के लिए आपके पास आए और आपसे कहे कि वह दो-तीन दिन से भूखा हो तो उस पर दया न दिखाएं। ऐसा करना आप पर भारी पड़ सकता है। यह भीख मांगने वाले बच्चे ऐसे गिरोह के सदस्य हैं जो महिलाओं को अपने झांसे में लेकर उनसे लूटपाट की वारदात काे अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सिटी थाना पुलिस ने दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में फर्रूखनगर की रहने वाली महिला शिक्षा देवी ने बताया कि वह ग्लोबल हाइट्स सोसाइटी सोहना रोड पर रहती है। 6 फरवरी को वह सदर बाजार सामान खरीदने के लिए गई थी। जब वह बाजार में हनुमान मंदिर के पास खड़ी थी तो उसके पास एक बच्चा आया जिसने भूख लगने की बात कही। 

इस पर एक महिला भी आ गई जिसने कहा कि उसके मालिक ने उसे नौकरी से निकाल दिया है। ऐसे में उन्होंने तीन दिन से कुछ नहीं खाया। इस पर महिला उन पर दया दिखाते हुए खाना खिलाने की बात कही। इस पर दोनों महिला को बाजार में एक गली में ले गए जहां महिला को कुछ सुंघा कर बेहोश कर दिया और उसके गहने लूट लिए। महिला को जब होश आया तो उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker